loader image

Bhagavad Gita Me Apni Samsya Ka Samadhan Khoje

blog
Bhagavad Gita Me Apni Samsya Ka Samadhan Khoje

भगवत गीता से अपनी समस्याओं का समाधान खोजें

सत्य यह है कि हमारे मन में संदेह का भाव हो सकता हैं, और दूसरों पर भी संदेह रख सकते हैं। हम इस बात को लेकर दुविधा में हैं कि क्या करें और क्या न करें? यही दुविधा अर्जुन के मन में उत्पन्न हुई थी। (Bhagavad Gita Me Apni Samsya Ka Samadhan)

 श्रीमद् भगवदगीता हिंदी में

महाभारत के युद्ध के दौरान भगवान श्री कृष्ण ने श्रीमद्भागवत गीता के मध्यम से दिए गए उपदेश से मानव मात्र को आध्यात्मिकता के सिद्धांत और जीवन जीने की सही दिशा दिखाई देती है। श्रीमद्भागवत गीता के 18 अध्याय में आपको आपकी सभी समस्याओं का समाधान (Bhagavad Gita Me Apni Samsya Ka Samadhan) मिलता है। फिर समस्या किसी भी प्रकार की हो, चाहे सामाजिक हो, मानसिक हो, या व्यावहारिक हो उन सभी समस्या का समाधान श्रीमद्भागवत गीता के अध्यायों में लिखे श्लोकों में लिखा है।

श्रीमद्भागवत गीता खोलें और अपने जीवन की समस्या चुनें, और तुरंत समाधान मिल जायेगा। हर समस्या का समाधान मिलता है, श्रीमद्भागवत गीता में आइए जानते हैं कि किस अध्याय के कौनसे श्लोक में कौन सी समस्या का समाधान मिलता है। यह बहुत अच्छा संग्रह और उपयोगी समाधान है। ऐसा करने के लिए किसी ने बहुत बड़ा प्रयास किया है।

Unable to display PDF file. Download instead. 
Share
2

2 thoughts on “Bhagavad Gita Me Apni Samsya Ka Samadhan Khoje

    • Author gravatar

      जय श्री राम जी🙏🙏🙏🙏🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩

    • Author gravatar

      Main 11th class mein padh raha hun maine usma arts rakha tha lekin mujhe apna subject change karna hai maine non medical rakhna chahta hun

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
Share